सिनेमा/मनोरंजन/फैशन
News of :- 16-10-2018 09:21 PM

अम्मा ने मोहनलाल का बचाव किया

तिरुवनंतपुरम, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। मलयालम फिल्म कलाकार संघ (अम्मा) सोमवार को अपने अध्यक्ष, सुपरस्टार मोहनलाल के समर्थन में उतर आया। मोहनलाल पर अभिनेत्री के अपहरण मामले को संभालने के तरीके पर वुमेन इन कलेक्टिव सिनेमा (डब्लूसीसी) ने निशाना साधा था।

अम्मा के कोषाध्यक्ष एवं प्रवक्ता अभिनेता जगदीश ने एक बयान में कहा, जिस तरीके से मोहनलाल के साथ बर्ताव हो रहा है अम्मा ने उसे अनुचित पाया है।

बयान में कहा गया, दिलीप का मामला फिलहाल अदालत में है और जब तक अदालत अपना अंतिम फैसला नहीं सुना देती है तब तक किसी को भी निष्कर्ष नहीं निकालना चाहिए कि वह दोषी है या नहीं। अगर दिलीप बेकसूर हैं या दोषी तब भी अम्मा किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचेगी।

जगदीश ने कहा, दिलीप को बाहर करने के कार्यकारी समिति के फैसले के खिलाफ आम इकाई का फैसला अम्मा को मिली कानूनी राय पर आधारित था। इसलिए केवल मोहनलाल पर हमला करना सही नहीं है।

रीमा कल्लिंगल, रमया नमबिसान और गीतू मोहनदास ने अम्मा द्वारा अभिनेत्री के मामले को सही तरीके से नहीं संभाले जाने के विरोध में संस्था से इस्तीफा दे दिया था।

अम्मा के सचिव और दिग्गज अभिनेता सिद्दीक ने सोमवार को कोच्चि में मीडिया को बताया कि डब्लूसीसी सदस्यों द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं।

सिद्दीक ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि रेवती ने पिछले 24 घंटों में आम इकाई की एक भी बैठक में हिस्सा नहीं लिया। तीन डब्लूसीसी सदस्यों (रीमा, रमया और गीतू) को वापस लेने का सवाल ही पैदा नहीं होता क्योंकि उन्होंने इस्तीफा दिया था। अगर वे वापस आना चाहती हैं तो उन्हें अम्मा के पास आना चाहिए।


This page is printed from: http://hindi.akilanews.com/Rss/Print_news/10/4