• Last Updates : 10:22 AM

अब न्यूड दृश्य नहीं करेंगी कियारा नाइटली

लॉस एंजेलिस, 24 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री कियारा नाइटली का कहना है कि वह अब पर्दे पर न्यूड दृश्यों में नजर नहीं आएंगी क्योंकि वह मां बन चुकी हैं और उम्र के तीसरे दशक में हैं।

नाइटली ने टाइम्स से कहा, आज की तुलना में पहले मैं न्यूड दृश्य निभाने में ज्यादा संकोच नहीं करती थी। मैं अब एक मां हूं और उम्र के तीसरे दशक में हूं और अपने शरीर को लेकर खुश हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि अब मुझे न्यूड दृश्य देने चाहिए।

संगीतकार जेम्स राइटन की पत्नी नाइटली ने कहा, उस समय ऐसा करना मेरी पसंद थी। मुझे बॉडी डबल का चुनाव करना है। चुनने की यह प्रक्रिया बहुत रोचक है। वह कुछ-कुछ मेरी तरह होगी, लेकिन और थोड़ी बेहतर। उसका शरीर खूबसूरत है, इसलिए वह यह कर सकती है.।

उन्होंने इससे पहले कहा था कि वे जब 22 वर्ष की थीं तब वे बहुत टूट गई थीं। उन्होंने बताया कि करियर के बारे में आलोचना होने पर उन्होंने अपना आत्मविश्वास खो दिया था।

अभिनेत्री ने टीनएजर के रूप में बेंड इट लाइक बेकहम, लव एक्चुअली और पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन में अभिनय किया है।

--आईएएनएस

09:39 AM

श्रीदेवी की पसंदीदा साड़ी की ऑन लाइन नीलामी

मुंबई, 23 फरवरी (आईएएनएस)। श्रीदेवी की पसंदीदा साड़ियों में से एक हाथ से बुनी कोटा साड़ी उनकी पहली पुण्यतिथि से पहले ऑनलाइन नीलामी पर है। श्रीदेवी की पुण्यतिथि रविवार को है। नीलामी से प्राप्त राशि एक सामाजिक संस्था को दान में दी जाएगी।

चेन्नई के ऑनलाइन मंच पेरिसेरा के मुताबिक, कपूर परिवार ने नीलामी से प्राप्त राशि को एक धर्मार्थ ट्रस्ट कंसर्न इंडिया फाउंडेशन को दान करने का फैसला किया है, जो महिलाओं, बच्चों, दिव्यांगों, वंचितों और बुजुर्गों के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य और सामुदायिक विकास के क्षेत्र में काम करता है।

पेरिसेरा भारतीय हस्तशिल्प में विशेषज्ञ है और बीइंग जनेरस, विद श्रीदेवी नीलामी की मेजबानी कर रहा है।

कुछ दिन पहले बोली 40 हजार रुपये से शुरू हुई थी, जो अभी भी जारी है। बोली अब तक 130,000 रुपये तक पहुंच गई है।

पेरिसेरा ने 20 फरवरी को एक ट्वीट के जरिए साड़ी के लिए बोली आमंत्रित की थी।

कोटा साड़ी के विवरण में कहा गया, यह हल्की, चमकीली है और इससे श्रीदेवी का आदर्श सार प्रकट होता है।

--आईएएनएस

07:26 PM

मल्टी-स्टारर में काम करने में कोई समस्या नहीं है : रितेश देशमुख

नई दिल्ली, 23 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म मस्ती, हाउसफुल, मालामाल वीकली, धमाल और अपना सपना मनी मनी जैसी कई सितारों के अभिनय से सजी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता रितेश देशमुख को इस तरह की फिल्मों में काम करने में कोई समस्या नहीं है।

उन्होंने 16 वर्ष पहले तुझे मेरी कसम के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उसमें उनकी मुख्य भूमिका थी। इसके बाद उन्होंने अधिकांश ऐसी फिल्मों में काम किया जिसमें कई सितारों ने काम किया जिसमें हाल में रिलीज फिल्म टोटल धमाल भी शामिल है।

मल्टी-स्टारर फिल्म को लेकर रितेश ने आईएएनएस से कहा, मुझे इससे समस्या क्यों होगी। मेरे लिए अच्छे किरदार और अच्छी पटकथाएं मायने रखती हैं।

उन्होंने कहा, पहली बार जब आप एक मल्टी-स्टारर फिल्म करते हैं, तो किसी को पता होना चाहिए कि वह क्या कर रहे हैं। यदि आप इससे खुश हैं तो आपको उसमें काम करना चाहिए और इसे 100 प्रतिशत देना चाहिए।

40 वर्षीया रितेश का मानना है कि लोगों को मल्टी-स्टारर के प्रति अपना दृष्टिकोण बदलने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, मल्टी स्टारर फिल्म बनाना आसान नहीं है। जितने ज्यादा एक्टर्स, डायरेक्टर पर उतनी ही ज्यादा जिम्मेदारियां। शूटिंग के दौरान कलाकारों के बीच उचित समन्वय की आवश्यकता होती है। हाउसफुल और धमाल जैसी फिल्में अकेले अभिनेता के साथ नहीं बनाई जा सकतीं। ऐसी फिल्मों के लिए कई कलाकारों की आवश्यकता होती है। ऐसी स्क्रिप्ट के लिए कई प्रतिभाओं की आवश्यकता होती है।

उन्होंने कहा, और ईमानदारी से कहूं तो, एक मल्टी-स्टारर फिल्म एक अभिनेता की वास्तविक क्षमताओं को दर्शाती है। प्रतिभाशाली कलाकारों के बीच यदि आप दर्शकों को प्रभावित करने में सक्षम हैं तो यह आपकी वास्तविक शक्तियों को दर्शाता है।

--आईएएनएस

04:35 PM

प्रियंका, निक पार्किं ग में किस करते दिखे

लॉस एंजेलिस, 23 फरवरी (आईएएनएस)। नव-विवाहिता प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पार्किं ग स्पेस में खुलेआम लिप लॉक करते नजर आए।

वेबसाइट डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के मुताबिक, यह जोड़ा शुक्रवार को किस करते नजर आया, दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

प्रियंका और निक ब्लैक अपर और ब्लू डेनिम में नजर आए।

भारत में पिछले साल दिसंबर में शादी करने के बाद, दोनों 65 करोड़ डॉलर के बेवर्ली हिल्स घर चले गए।

निक के परिवार के साथ प्रियंका अक्सर घूमते हुए नजर नजर आती हैं।

प्रियंका शोनाली बोस की आगामी फिल्म द स्काई पिंक में दिखाई देंगी, जबकि निक ने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि वह जुमांजी फ्रेंचाइजी में लौट रहे हैं।

--आईएएनएस

03:08 PM

विद्या बालन भी पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध के पक्ष में

मुंबई, 23 फरवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या बालन भी पुलवामा आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के प्रवेश के खिलाफ हो गई हैं।

हिंदी फिल्म उद्योग ने इस हमले के बाद इसकी भर्त्सना की है और पाकिस्तान में अपनी फिल्मों को रिलीज न करने की बात कही है। इसके अलावा फिल्म उद्योग में पाकिस्तानी कलाकारों को काम न देने को लेकर भी गम्भीर चिंतन चल रहा है।

विद्या बालन ने शुक्रवार को यहां कहा कि इस समय एक मजबूत स्टैंड की जरूरत है और पुराने सभी फैसलों को खारिज करने का वक्त आ गया है।

विद्या ने अपने पहले रेडियो शो धुन बदल के तो देखो के प्रसारण के दौरान मीडिया से कहा, मेरा हमेशा से मानना रहा है कि कला को सभी सीमाओं और राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए। मुझे लगता है कि हमें अब एक स्टैंड लेना होगा।

वर्ष 1989 के बाद से जम्मू-कश्मीर में हुए सबसे भयानक आतंकी हमले के बाद पुलवामा जिले में 14 फरवरी को एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस में घुसा दी, जिसमें कम से कम 40 जवान शहीद हो गए, बाद में पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली

जब पूछा गया कि क्या कला को राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए, तो तुम्हारी सुलू की अभिनेत्री ने कहा, मैं खुद मानती हूं कि लोगों को साथ लाने के लिए कला से बेहतर और कोई और जरिया नहीं हो सकता, फिर बात चाहे संगीत की हो, थिएटर की हो, डांस की हो, फिल्मों की हो.. कुछ भी हो, लेकिन? इस बार जाने क्यों मुझे लगता है कि शायद हमें एक ब्रेक लेना चाहिए, देखते हैं.. लेकिन कुछ कड़े फैसले लेना भी जरूरी है।

अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, अजय देवगन और विक्की कौशल सहित बॉलीवुड अभिनेताओं के एक समूह ने पुलवामा हमले की निंदा की है।

इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म टोटल धमाल भी पाकिस्तान में उसी कारण से रिलीज नहीं हुई।

--आईएएनएस

01:35 PM

टीवी पर महिलाओं की अभियन क्षमता का दोहन नहीं हो सका है : हिमानी

नई दिल्ली, 23 फरवरी (आईएएनएस)। 25 वर्ष पहले हमराही के साथ टेलीविजन करियर की शुरुआत करने वाली दिग्गज अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी का मानना है कि छोटे पर्दे ने महिलाओं की अभियन क्षमता का पूरी तरह दोहन नहीं हो सका है।

हिमानी ने आईएएनएस को फोन पर बताया, दुर्भाग्य से, हमारा उद्योग अभी भी उस सती-सावित्री क्षेत्र से बाहर नहीं निकला है। हमें टीवी स्पेस में अपनी महिलाओं के लिए अधिक सशक्त किरदार बनाने चाहिए।

हिमानी ने कहा कि भारतीय टेलीविजन उद्योग फिल्म उद्योग की तुलना में अभी भी पूरी तरह से विकसित नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा, राजी, मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी और पद्मावत जैसी फिल्मों को देखें। फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं ने पूरे परिदृश्य को बदल दिया है। वे हमारे पुरुष अभिनेताओं से कम नहीं हैं। उन्होंने असली शक्ति दिखाई है, कि एक महिला अभिनेत्री ऑन-स्क्रीन क्या कर सकती है। लेकिन टीवी में, आप शायद ही महिलाओं की ऐसी भूमिकाएं देखेंगे। इसलिए, टीवी पर भी महिलाओं के लिए अधिक मजबूत भूमिकाएं बनाई जानी चाहिए।

--आईएएनएस

01:26 PM

कश्मीरी छात्रों के समर्थन में उतरीं सोनी रजदान

मुंबई, 23 फरवरी (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने ट्वीट कर कश्मीर के उन छात्रों का समर्थन किया है, जो 14 फरवरी के पुलवामा हमले के बाद देशभर में दुर्व्यवहार, धमकी और हिंसा के शिकार हुए हैं। उस आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

सोनी एक कश्मीरी पंडित हैं। उन्होंने शुक्रवार रात ट्वीट किया, मैं उन सभी कश्मीरी छात्रों और उन लोगों से कहना चाहती हूं, जो हिंसा से पीड़ित हैं.. यह वो नहीं हैं। ये आतंकवादी नहीं हैं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी ने इससे पहले ट्वीट में कश्मीरी छात्रों को सुरक्षित रखने का आग्रह किया था।

उन्होंने कहा, मेरा प्यारा भारत.. हम आहत हैं, स्तब्ध हैं और हम शोक मना रहे हैं। गरिमा के साथ उन लोगों से नफरत न करें, जो हिंसा के अपराधी नहीं हैं। कृप्या उन्हें वो बनने से बचाएं, जिनसे हम नफरत करते हैं। कश्मीरी छात्रों को सुरक्षित रखें।

उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा के कड़े निर्देश दिए थे।

--आईएएनएस

01:24 PM

संगीत से हमेशा जुड़ाव महसूस किया : रवि दुबे

मुंबई, 23 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेता-मेजबान रवि दुबे संगीत को अपनी ताकत नहीं मानते बल्कि खुद को इससे जुड़ा हुआ महसूस करते हैं।

जी टीवी से जारी बयान के मुताबिक, सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के होस्ट ने गायन-आधारित रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान रैपिंग में अपना हाथ आजमाया।

रवि ने कहा, संगीत मेरा आदर्श नहीं है, लेकिन मैंने हमेशा इससे जुड़ाव महसूस किया है। मैंने हमेशा अपने तरीके से संगीत की ओर वापसी की है।

उन्होंने कहा, आज, मैं संगीत से जुड़ता हूं और मैं इस मंच के माध्यम से और आप सभी के साथ जुड़ा हुआ हूं।

आगामी एपिसोड में शान एक प्रतियोगी के साथ गाते नजर आएंगे।

--आईएएनएस

01:05 PM

सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं अनिल कपूर

मुंबई, 23 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेता अनिल कपूर क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बायोपिक में अभिनय करना चाहते हैं।

यह पूछे जाने पर कि वह कौन से खिलाड़ी में बायोपिक में काम करना चाहेंगे? इस पर अनिल ने आईएएनएस को बताया, सचिन तेंदुलकर .. क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

अभिनेता ने टोटल धमाल में माधुरी दीक्षित नेने के साथ काम करने का आनंद लिया। यह सफल फ्रेंचाइजी धमाल का तीसरा सीक्वल है। मूल फिल्म में अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रितेश देशमुख ने संजय दत्त जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।

इसमें अजय देवगन और बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिका हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स, अशोक ठकेरिया, कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक द्वारा सह-निर्मित फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई।

माधुरी के साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मुझे ऐसा लगा कि एक भी दिन नहीं बिता है। एक साथ काम धमाकेदार रहा। वह हमारी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं।

वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 को लेकर भी उत्साहित हैं, जो 23 मार्च से शुरू होगा।

उन्होंने कहा, मैं आईपीएल के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरी पसंदीदा टीम मुंबई इंडियंस है लेकिन मैं क्रिकेट को खेल की भावना से देखना पसंद करता हूं।

--आईएएनएस

12:52 PM

द पनिशर का प्रसारण बंद करने पर एमिनेम ने नेटफ्लिक्स को लगाई लताड़

डेट्रॉइट, 23 फरवरी (आईएएनएस)। अमेरिकी रैपर एमिनेम ने मार्वल सीरीज द पनिशर का प्रसारण बंद करने पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को लताड़ लगाई है।

वेबसाइट फॉक्सन्यूज डॉट कॉम के मुताबिक, रैप गॉड गाने के रैपर जिनका असली नाम मार्शल मैदर्स है, उन्होंने ट्विटर पर नेटफ्लिक्स के फैसले को लेकर निराशा व्यक्त की।

उन्होंने लिखा, प्रिय नेटफ्लिक्स, द पनिशर का प्रसारण बंद करने के संबंध में कहूंगा कि आप गलती कर रहे हैं..मार्शल।

एमिनेम के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शो में दिनाह मदानी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री एम्बर रोज रेवा ने कहा कि वह इस अनुभव की कल्पना कर सकती हैं, यह कुछ ऐसा है जब आपकी पहली संतान होती है।

स्ट्रीमिंग सर्विस ने सोमवार को ऐलान किया था कि वह द पनिशर का प्रसारण बंद कर रहा है।

--आईएएनएस

09:12 AM
 जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर एकतरफा यातायात की अनुमति

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर एकतरफा यातायात की अनुमति

जम्मू, 24 फरवरी (आईएएनएस)। जम्मू से श्रीनगर राजमार्ग पर रविवार को एकतरफा यातायात की अनुमति होगी। इस दौरान वाहन केवल जम्मू से श्रीनगर जाएंगे।

यातायात विभाग के एक अधिकारी ने कहा, सभी फंसे हुए वाहन जिसमें ज्यादातर ट्रक हैं, को शनिवार रात को रवाना कर दिया गया था।

रामबन से रामसू तक का रास्ता प्रशासन के लिए एक चुनौती बन गया है क्योंकि इलाके में भूस्खलन से राजमार्ग की लगातार नाकेबंदी हुई है।

पेट्रोलियम उत्पादों की कमी के कारण संभागीय प्रशासन ने एक बार फिर कश्मीर घाटी में पेट्रोल और डीजल की बिक्री सीमित करने का आदेश दिया है।

--आईएएनएस

08:44 AM
Stock Exchange
Live Cricket Score

Create Account



Log In Your Account