• Last Updates : 02:45 PM
Last Updated At :- 16-10-2018 09:21 PM

अम्मा ने मोहनलाल का बचाव किया

तिरुवनंतपुरम, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। मलयालम फिल्म कलाकार संघ (अम्मा) सोमवार को अपने अध्यक्ष, सुपरस्टार मोहनलाल के समर्थन में उतर आया। मोहनलाल पर अभिनेत्री के अपहरण मामले को संभालने के तरीके पर वुमेन इन कलेक्टिव सिनेमा (डब्लूसीसी) ने निशाना साधा था।

अम्मा के कोषाध्यक्ष एवं प्रवक्ता अभिनेता जगदीश ने एक बयान में कहा, जिस तरीके से मोहनलाल के साथ बर्ताव हो रहा है अम्मा ने उसे अनुचित पाया है।

बयान में कहा गया, दिलीप का मामला फिलहाल अदालत में है और जब तक अदालत अपना अंतिम फैसला नहीं सुना देती है तब तक किसी को भी निष्कर्ष नहीं निकालना चाहिए कि वह दोषी है या नहीं। अगर दिलीप बेकसूर हैं या दोषी तब भी अम्मा किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचेगी।

जगदीश ने कहा, दिलीप को बाहर करने के कार्यकारी समिति के फैसले के खिलाफ आम इकाई का फैसला अम्मा को मिली कानूनी राय पर आधारित था। इसलिए केवल मोहनलाल पर हमला करना सही नहीं है।

रीमा कल्लिंगल, रमया नमबिसान और गीतू मोहनदास ने अम्मा द्वारा अभिनेत्री के मामले को सही तरीके से नहीं संभाले जाने के विरोध में संस्था से इस्तीफा दे दिया था।

अम्मा के सचिव और दिग्गज अभिनेता सिद्दीक ने सोमवार को कोच्चि में मीडिया को बताया कि डब्लूसीसी सदस्यों द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं।

सिद्दीक ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि रेवती ने पिछले 24 घंटों में आम इकाई की एक भी बैठक में हिस्सा नहीं लिया। तीन डब्लूसीसी सदस्यों (रीमा, रमया और गीतू) को वापस लेने का सवाल ही पैदा नहीं होता क्योंकि उन्होंने इस्तीफा दिया था। अगर वे वापस आना चाहती हैं तो उन्हें अम्मा के पास आना चाहिए।

 मेट्रो फेज-4 को मंजूरी नहीं दे रहे केजरीवाल : भाजपा

मेट्रो फेज-4 को मंजूरी नहीं दे रहे केजरीवाल : भाजपा

नई दिल्ली, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को मेट्रो रेल परियोजना के चौथे चरण के निर्माण कार्य को मंजूरी नहीं देने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला।

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, बीते ढाई सालों से केजरीवाल सरकार ने दिल्ली मेट्रो के चौथे चरण के निर्माण को मंजूरी नहीं दी है।

उन्होंने कहा कि अगर रेल परियोजना के चौथे चरण के निर्माण के लिए एक हफ्ते के भीतर अनुमति नहीं मिली तो मशीन व औजार वापस लौट जाएंगे।

मनोज तिवारी ने कहा कि इससे परियोजना में देरी होगी और लागत बढ़ेगी।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के चौथे चरण में 104 किमी के छह कॉरिडोर का निर्माण होना है।

इस संयुक्त उद्यम में डीएमआरसी, केंद्र व दिल्ली सरकार के साथ बराबर की साझेदार है।

--आईएएनएस

02:35 PM
Stock Exchange
Live Cricket Score

Create Account



Log In Your Account