• Last Updates : 10:22 AM
Last Updated At :- 24-02-2019 01:24 PM

कश्मीरी छात्रों के समर्थन में उतरीं सोनी रजदान

मुंबई, 23 फरवरी (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान ने ट्वीट कर कश्मीर के उन छात्रों का समर्थन किया है, जो 14 फरवरी के पुलवामा हमले के बाद देशभर में दुर्व्यवहार, धमकी और हिंसा के शिकार हुए हैं। उस आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

सोनी एक कश्मीरी पंडित हैं। उन्होंने शुक्रवार रात ट्वीट किया, मैं उन सभी कश्मीरी छात्रों और उन लोगों से कहना चाहती हूं, जो हिंसा से पीड़ित हैं.. यह वो नहीं हैं। ये आतंकवादी नहीं हैं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी ने इससे पहले ट्वीट में कश्मीरी छात्रों को सुरक्षित रखने का आग्रह किया था।

उन्होंने कहा, मेरा प्यारा भारत.. हम आहत हैं, स्तब्ध हैं और हम शोक मना रहे हैं। गरिमा के साथ उन लोगों से नफरत न करें, जो हिंसा के अपराधी नहीं हैं। कृप्या उन्हें वो बनने से बचाएं, जिनसे हम नफरत करते हैं। कश्मीरी छात्रों को सुरक्षित रखें।

उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा के कड़े निर्देश दिए थे।

--आईएएनएस

 जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर एकतरफा यातायात की अनुमति

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर एकतरफा यातायात की अनुमति

जम्मू, 24 फरवरी (आईएएनएस)। जम्मू से श्रीनगर राजमार्ग पर रविवार को एकतरफा यातायात की अनुमति होगी। इस दौरान वाहन केवल जम्मू से श्रीनगर जाएंगे।

यातायात विभाग के एक अधिकारी ने कहा, सभी फंसे हुए वाहन जिसमें ज्यादातर ट्रक हैं, को शनिवार रात को रवाना कर दिया गया था।

रामबन से रामसू तक का रास्ता प्रशासन के लिए एक चुनौती बन गया है क्योंकि इलाके में भूस्खलन से राजमार्ग की लगातार नाकेबंदी हुई है।

पेट्रोलियम उत्पादों की कमी के कारण संभागीय प्रशासन ने एक बार फिर कश्मीर घाटी में पेट्रोल और डीजल की बिक्री सीमित करने का आदेश दिया है।

--आईएएनएस

08:44 AM
Stock Exchange
Live Cricket Score

Create Account



Log In Your Account