• Last Updates : 02:26 PM
Last Updated At :- 26-06-2019 11:48 PM

सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती क्रिकेटर लारा अब ठीक (लीड-2)

मुंबई, 25 जून (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को मंगलवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद यहां के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। लारा ने देर रात कहा है कि वह अब ठीक हैं और बुधवार को होटल लौटेंगे।

विंडीज क्रिकेट ने ट्वीट किया है जिसमें लारा के हवाले से लिखा है, मैं अब ठीक हूं। अच्छी तरह से उबर रहा हूं। कल अपने होटल के कमरे में होऊंगा।

लारा को यहां के ग्लोबल अस्पताल में दोपहर 12:30 बजे भर्ती कराया गया। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की थी।

रिपोर्ट के अनुसार लारा को परेल में स्थित ग्लोबल हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। कई प्रयास किए गए लेकिन अस्पताल की तरफ से लारा की सेहत को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया।

काफी प्रयासों के बाद अस्पताल ने लारा के बारे में अधिक जानकारी देने से मना कर दिया।

अस्पताल के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, हम मीडिया की दिलचस्पी को समझते हैं, लेकिन हम अपने मरीज की स्वास्थ्य की जानकारी उसकी इजाजत के बिना नहीं बता सकते। हम अपने मरीज के निजता के अधिकार का सम्मान करते हैं।

लारा अभी भारत में हैं और स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट एक्सपर्ट की भूमिका अदा कर रहे हैं। स्टार स्पोर्ट्स भारत में आईसीसी विश्व कप का आधिकारिक प्रसारणकर्ता है।

लारा ने वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट मैचों में 11953 रन और 299 वनडे मैचो में 10405 रन बनाए थे। उनकी गिनती सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में होती है।

Stock Exchange
Live Cricket Score

Create Account



Log In Your Account