• Last Updates : 07:57 PM
Last Updated At :- 25-03-2019 09:44 AM

डेमोक्रेटिक सीनेटर ने कहा, ट्रंप डरपोक हैं

न्यूयार्क, 25 मार्च (आईएएनएस)। अमेरिका में डेमोक्रेटिक सीनेटर किर्सटेन गिलीब्रांड ने रविवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना करते हुए उन्हें डरपोक कहकर संबोधित किया और उन पर नफरत, अलगाव और डर पैदा करने का आरोप लगाया। किर्सटेन 2020 में होने वाले राष्ट्रपति चुनावों के उम्मीदवारों में से एक हैं।

मैनहट्टन में ट्रंप इंटरनेशनल होटल एंड टॉवर के पास अपने उत्साही भाषण से राष्ट्रपति चुनावों के लिए अपने प्रचार की शुरुआत करते हुए गिलीब्रांड ने कहा, हमारा राष्ट्रपति डरपोक है।

समाचार एजेंसी एफे की रविवार की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, राष्ट्रपति ट्रंप इस देश के नैतिक ताने-बाने को तोड़ रहे हैं।

डेमोक्रेटिक की न्यूयार्क से सीनेटर ने अपना संदेश देते हुए राष्ट्रपति पद के लिए अपनी दावेदारी पेश करते हुए कहा, वे कमजोरों की निंदा करते हैं और उन्हें दबाते हैं। वे ऐसा इसलिए करते हैं कि आप यह मान सको कि वे बहादुर हैं। वे बहादुर नहीं हैं।

उन्होंने कहा, मुझे गर्व है कि ट्रंप के सामने मैं किसी अन्य सीनेटर की अपेक्षा ज्यादा बहादुरी से सामना कर रही हूं।

 जेट एयरवेज को मिलेगी 1500 करोड़ की तत्काल मदद

जेट एयरवेज को मिलेगी 1500 करोड़ की तत्काल मदद

मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)। जेट एयरवेज ने सोमवार को कहा कि उसे परिचालन की जरूरतों के लिए कर्जदाताओं से 1,500 करोड़ रुपये तक की तत्काल वित्तपोषण मदद मिलेगी।

वित्तीय संकट से जूझ रही एयरलाइन ने कर्जदाताओं के निर्देश पर रोजाना परिचालन व कंपनी के नकदी प्रवाह के प्रबंधन व निगरानी के लिए अंतरिम प्रबंधन समिति का गठन करने की भी घोषणा की।

कंपनी ने कहा, कंपनी की परिसंपत्तियों की सिक्योरिटी पर कर्जदाताओं द्वारा समुचित कर्ज उपकरण जारी करके1,500 करोड़ रुपये तक की तत्काल वित्तपोषण सहायता प्रदान की जाएगी, जिससे कंपनी का सुचारु परिचालन बहाल होगा।

--आईएएनएस

06:04 PM
Stock Exchange
Live Cricket Score

Create Account



Log In Your Account