• Last Updates : 06:46 PM
Last Updated At :- 25-03-2019 06:41 PM

फिट हैं जसप्रीत बुमराह, अगले मैच में खेले सकते हैं

नई दिल्ली, 25 मार्च (आईएएनएस)। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार को हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में चोटिल हुए भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह फिट हैं।

बुमराह को दिल्ली की पारी की आखिरी गेंद पर कंधों में दिक्कत हुई थी जिसके कारण वह बल्लेबाजी करने भी नहीं आए थे। इस वजह से उनकी चोट को लेकर चिंता बढ़ी थी। लेकिन, अब पता चला है कि टीम प्रबंधन ने एहतियात के तौर पर उन्हें बल्लेबाजी के लिए नहीं भेजा। बुमराह विश्व कप में भारत के लिए बेहद खास खिलाड़ी माने जा रहे हैं।

मुंबई की टीम के करीबी एक सूत्र ने आईएएनएस से बताया कि गेंदबाज के कंधे में अकड़न थी लेकिन टीम होटल पहुंचने तक उनकी स्थिति सामान्य हो गई थी। वह फिट हैं।

सूत्र ने कहा, वह फिट हैं और उनके कंधों में बस थोड़ा सा खिंचाव आया था जो बहुत गंभीर नहीं था। वह भारतीय टीम एवं मुंबई इंडियंस, दोनों का अभिन्न हिस्सा हैं और विश्व कप नजदीक होने के कारण प्रबंधन ने एहतियातन उन्हें रविवार को बल्लेबाजी करने के लिए नहीं भेजा।

विराट कोहली और टीम प्रबंधन भी बुमराह की चोट से चिंतित थे। भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फारहर्ट ने बुमराह का हालचाल जानने के लिए सोमवार सुबह मुंबई के फिजियो नितिन पटेल से संपर्क किया।

सूत्र ने कहा, हर कोई चिंतित था और पैट्रिक ने सोमवार सुबह नितिन से बात की ताकि बुमराह की स्थिति का पता लगाया जा सके और यह तय किया जा सके कि भविष्य में क्या कदम उठाना है क्योंकि बुमराह मई में होने वाले विश्व कप में भाग लेने वाली भारतीय टीम का अहम हिस्सा हैं। हालांकि, चिंता की कोई बात नहीं है और बुमराह के अगले मैच में मैदान पर उतरने की संभावना है।

--आईएएनएस

 जेट एयरवेज को मिलेगी 1500 करोड़ की तत्काल मदद

जेट एयरवेज को मिलेगी 1500 करोड़ की तत्काल मदद

मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)। जेट एयरवेज ने सोमवार को कहा कि उसे परिचालन की जरूरतों के लिए कर्जदाताओं से 1,500 करोड़ रुपये तक की तत्काल वित्तपोषण मदद मिलेगी।

वित्तीय संकट से जूझ रही एयरलाइन ने कर्जदाताओं के निर्देश पर रोजाना परिचालन व कंपनी के नकदी प्रवाह के प्रबंधन व निगरानी के लिए अंतरिम प्रबंधन समिति का गठन करने की भी घोषणा की।

कंपनी ने कहा, कंपनी की परिसंपत्तियों की सिक्योरिटी पर कर्जदाताओं द्वारा समुचित कर्ज उपकरण जारी करके1,500 करोड़ रुपये तक की तत्काल वित्तपोषण सहायता प्रदान की जाएगी, जिससे कंपनी का सुचारु परिचालन बहाल होगा।

--आईएएनएस

06:04 PM
Stock Exchange
Live Cricket Score

Create Account



Log In Your Account