• Last Updates : 09:57 PM
Last Updated At :- 10-12-2018 05:10 PM

कांग्रेस जांच एजेंसियों के अधिकारियों को धमका रही है : भाजपा

नई दिल्ली, 9 दिसम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाए जाने के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस जांच अधिकारियों को धमका रही है। पार्टी ने कहा कि भ्रष्ट लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी, चाहे वे किसी भी शक्तिशाली परिवार से ताल्लुक रखते हों।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा नेता शहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस जांच एजेंसियों की विश्वसनीयता पर सवाल उठा रही है और इनके अधिकारियों को धमका रही है क्योंकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

वाड्रा से संबंधित लोगों के परिसरों पर छापेमारी को लेकर मोदी सरकार पर कांग्रेस द्वारा किए गए हमले के बाद उनकी यह टिप्पणी आई है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि विपक्षी नेताओं पर जांच एजेंसियों द्वारा की जा रही कार्रवाई प्रधानमंत्री के इशारे पर हो रही है।

हुसैन ने कहा, हमारी एजेंसियां नहीं देखतीं कि व्यक्ति कितना कद्दावर है या वह किस शक्तिशाली परिवार से ताल्लुक रखता है। शक्तिशाली परिवारों के लोग अक्सर यह सोचते हैं कि वे चाहे कुछ भी करें, उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी। लेकिन, सबूतों के आधार पर कार्रवाई होती है और आगे भी होगी।

उन्होंने कहा, जब से रॉबर्ट वाड्रा और उनकी कंपनी के खिलाफ कार्रवाई हुई है तब से कांग्रेस नेता सवाल उठा रहे हैं और जांच एजेंसियों व उनके अधिकारियों को यह कहकर धमका रहे हैं कि देश का मौसम बदल रहा है।

हुसैन ने कहा, उन्हें यह पता होना चाहिए कि हवा नहीं बदल रही है बल्कि देश बदल रहा है। अब इस देश में भ्रष्टाचारी के लिए कोई जगह नहीं है। अगर कोई भ्रष्टाचार में संलिप्त होगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

हुसैन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास कोई दलील नहीं बची है और वह अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए भाजपा सरकार के खिलाफ आरोप लगा रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी सत्ता में वापस नहीं लौटेगी।

उन्होंने कहा, वे (11 दिसंबर) नतीजों तक का इंतजार नहीं कर सकते और अधिकारियों को धमका रहे हैं। हम मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जीतेंगे। हम जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं और स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाने को आश्वस्त हैं।

 बेंगलुरू से फुकेट, माले के लिए गोएयर की उड़ानें शुरू

बेंगलुरू से फुकेट, माले के लिए गोएयर की उड़ानें शुरू

बेंगलुरू, 9 दिसम्बर (आईएएनएस)। सस्ती विमानन सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी, गोएयर ने रविवार को पहली बार बेंगलुरू से थाईलैंड के फुकेट और मालदीव के माले के लिए उड़ानें शुरू की।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, कॉर्नेलिस व्रिस्वजिक ने यहां एक बयान में कहा, बेंगलुरू हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है और मुंबई व नई दिल्ली के बाद यह तीसरा अंतर्राष्ट्रीय संचालन है।

मुंबई स्थित गोएयर ने 11 अक्टूबर को नई दिल्ली और मुंबई से फुकेट के लिए अपनी विदेशी उड़ान शुरू की थी। विमानन कंपनी की नई दिल्ली और मुंबई से माले के लिए भी उड़ानें हैं।

कंपनी ने बेंगलुरू से फुकेट के लिए सप्ताह में तीन सीधी उड़ानें (सोमवार, गुरुवार और रविवार) घोषित की और बेंगलुरू से माले के लिए सप्ताह में दो सीधी उड़ानें (बुधवार और रविवार) घोषित की।

फुकेट और माले से बेंगलुरू के लिए वापसी की उड़ानें भी उसी दिन होंगी।

कंपनी अपने अंतर्राष्ट्रीय मार्गो पर एयरबस ए320 नियो विमान का इस्तेमाल करेगी।

--आईएएनएस

08:50 PM
Stock Exchange
Live Cricket Score

Create Account



Log In Your Account