• Last Updates : 09:57 PM
Last Updated At :- 10-12-2018 04:14 PM

उदयपुर पहुंची गायिका बेयोंसे

उदयपुर, 9 दिसम्बर (आईएएनएस)। ग्रैमी पुरस्कार-विजेता गायिका बेयोंसे ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी के एक पूर्व समारोह में प्रस्तुति देने के लिए रविवार को झीलों के शहर में पहुंच गई हैं।

महाराणा प्रताप हवाई अड्डे से बाहर निकली बेयोंसे सफेद रंग की प्रिंटिड पोशाक में दिखीं। लाल रंग के लिप कलर और खुले घुंघराले बालों में वह काफी अच्छी लग रही थीं।

क्रेजी इन लव की गायिका रविवार रात को समारोह में प्रस्तुति देंगी, जिसमें अमेरिकी पूर्व फस्र्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन और नवविवाहित प्रियंका चोपड़ा और उनके अमेरिकी गायक पति निक जोनस सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होंगी।

बेयोंसे के एक निजी समारोह के लिए यहां पहुंचने को लेकर सिंतबर से काफी चर्चाएं हो रही हैं, जब इटली के लेक कोमो में ईशा और आनंद की सगाई में अमेरिकी गायक जॉन लेजेंड ने प्रस्तुति दी थी।

शादी के कार्यक्रम उम्मीद के मुताबिक बेहद भव्य अंदाज में हो रहे हैं।

शनिवार को हुए संगीत कार्यक्रम में दूल्हा और दुल्हन दोनों के ही परिवार जश्न में डूबे रहे।

कार्यक्रम में बिजनेस जगत की दिग्गज हस्तियों के अलावा बॉलीवुड के नामी गिरामी सितारे भी नजर आए।

दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी रविवार को यहा पहुंची।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को भारतीय रीति रिवाज के अनुसार अंबानी परिवार के मुंबई स्थित आवास में होगी।

 बेंगलुरू से फुकेट, माले के लिए गोएयर की उड़ानें शुरू

बेंगलुरू से फुकेट, माले के लिए गोएयर की उड़ानें शुरू

बेंगलुरू, 9 दिसम्बर (आईएएनएस)। सस्ती विमानन सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी, गोएयर ने रविवार को पहली बार बेंगलुरू से थाईलैंड के फुकेट और मालदीव के माले के लिए उड़ानें शुरू की।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, कॉर्नेलिस व्रिस्वजिक ने यहां एक बयान में कहा, बेंगलुरू हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है और मुंबई व नई दिल्ली के बाद यह तीसरा अंतर्राष्ट्रीय संचालन है।

मुंबई स्थित गोएयर ने 11 अक्टूबर को नई दिल्ली और मुंबई से फुकेट के लिए अपनी विदेशी उड़ान शुरू की थी। विमानन कंपनी की नई दिल्ली और मुंबई से माले के लिए भी उड़ानें हैं।

कंपनी ने बेंगलुरू से फुकेट के लिए सप्ताह में तीन सीधी उड़ानें (सोमवार, गुरुवार और रविवार) घोषित की और बेंगलुरू से माले के लिए सप्ताह में दो सीधी उड़ानें (बुधवार और रविवार) घोषित की।

फुकेट और माले से बेंगलुरू के लिए वापसी की उड़ानें भी उसी दिन होंगी।

कंपनी अपने अंतर्राष्ट्रीय मार्गो पर एयरबस ए320 नियो विमान का इस्तेमाल करेगी।

--आईएएनएस

08:50 PM
Stock Exchange
Live Cricket Score

Create Account



Log In Your Account